Showing posts with label Relationships. Show all posts
Showing posts with label Relationships. Show all posts

Monday, August 4, 2014

Abhishri Sen ki chut mai chala gaya musalman ka loda

Henduo kya tum logo ko pata hai Abhishri Sen ki chut mai bhi musalman ka lund ja chuka hai.
In bengali hindu ladkiyo ka sach to sab jante hai, musalmano k lund ki kitni bhuki hoti hai.

Fir bhi agar nahi pata is baare mai to in sites mai dekh kar idea lo.
http://sacredx.wordpress.com/2013/06/03/88/
http://musdominance.xxxlog.co/2014/07/11/turth-about-bengali-hindu-ladies/

Waise to Abhishri Sen ne aur musalman mardo k lode bhi le rakhe hai par charcha mai Mudassar Khan aur Abhishri Sen hai.
Abhishri Sen aur Mudassar Khan dono bolte hai ki wo sirf ek dusre k ache dost hai, par andar ki baat to hame pata hoti hai.
Ye hindu ladkiya duniya walo k samne kehti hai ki sirf friendship hai par andar kuch aur pak raha hota hai. Hindu muslim couples apna relation chupane ki koshish karte hai kuch isme puri tarah se kamyab rehte hai aur kuch expose ho jate hai. Jaise ye rand Prerna Wanvari chup chup kar musalman ka loda le rahi thi
http://infinitelust.blogspot.in/2013/04/prerna-wanvari-ka-boyfriend-khalid.html


Abhishri Sen ka official twitter account se..
Work and sex. Kaam k saath saath chudai.
Muslim lode k bina ye ek din bhi guzaar nahi sakti.

Kaam k saath saath Abhishri ne Mudassar k lode se apni chut ki aag bujhayi.
As you can see in the above pic she is very fond of him thanking him for guiding , inspiring and making her what she is today. She is giving all the credit to him for what she is today.

Andar ki baat ye hai ki Abhishri ki hendu chut mai isne musalmani loda daal daal kar isko khub inspire kiya aur sharp musalmani lund ki deewani bana diya, which is what she is today.

Ye kya Sallu ka bhi le rahi hai kya ?
Is par mai koi comment nahi karna chahata. Salman par mujhe pura bharosa hai par is hindu rand Abhishri Sen par bilkul bhi nahi hai, kyu ki maine aisi hindu ladkiya khud personally bhi experience kari hai.
Koi bharosa nahi is ka kya pata is ne Sallu ka loda pakad liya ho. Socha hoga ek aur musalman ka loda mil jayega chut ki pyas bujhane k liye aur Sallu ka lund iske tv career mai sidhi (ladder) ki tarah bhi kaam karega. Aise sochti hai ye modern hendu ladkiya.

 Musalman lund samne ho to ye machal ti hai Machhli ki tarah aur jab musalman ka loda na mile to tadapti hai bina pani ki Machalti ki tarah.


Is par Hendu ladke kya kar sakte hai ?
Kuch Nahi.... Hendu ladke sirf lund hila sakte hai.... Hendwo ka kaam hai apni behan betio ko musalmano se chudwana... 800 salo tak musalman k raaj mai henduo ne yehi kiya ab to ye unke khoon mai hai aur aaj bhi ye kisi na kisi roop mai zari hai.
Chodne ka kaam Musalman mardo ka hai, aur hendu ladkiyo bhi yehi chaheye.

Ishita Sharma aur muslim lund

Ishita Sharma ki chut ki khujli bhi musalman k lund ne he mitai.

Ishita ne Immaduddin Shah naam mai muslim ladke ka loda liya tha jab wo nayi nayi film industry mai aayi thi.


Is chinal ne Mudassar Khan ka bhi loda liya.
http://www.tellychakkar.com/tv/tv-news/my-marital-status-irrelevant-the-funny-banters-between-me-and-mudassar-did-4-ishita

Muslim lund ki bhuk to hendu ladkiyo k liye common baat hai.

Wednesday, May 28, 2014

Deepika Padukone ne Dawood Ibrahim ka loda liya

Deepika Padukone ki bollywood mai jagha kisne banayi ? Shahrukh Khan ne Deepika ki chut ka bhosda bana k apne lund pe baitha k usko bollywood mai jamaya.
Jab iski chut ne musalman k lund ka topa chakka to sali ki chut unke lund k liye machalne lagi. Is hendu randi ne saif ka musalmani loda bhi pakad liya.
Ab to isne gazab kar diya underworld don Dawood Ibrahim aur uske bhai Aziz Mohammad ka lund bhi isne chus liya.

Bollywood actress Deepika Padukone who delivered many big hits had met to underworld don and accused of 1993 Mumbai Blast Dawood Ibrahim.

According to a weekly magazine of Bangladesh “Weekly Blits.net”, the bollywood actress met to Dawood and urged her to invest in her hollywood project in which she will be seen playing opposite lead to Tom Cruise.

The magazine also claimed that Dawood’s brother Aziz Mohammad were also present in that meeting.

http://www.currentnewsofindia.com/deepika-padukone-secretly-met-dawood-ibrahim/

Sunday, March 30, 2014

Preity Zinta aur muslim lund ka purana rishta

Preity Zinta ko muslim lund ka chaska kaise laga ?

Preity Zinta ko bahot musalman mardo ne nanga kar k choda hai lekin iski suruwat kaha se hui ?

Mai bata ta hu.

Yad karo jab Preity Zina apni hendu chut le kar bollywood mai nayi nayi ayi thi. Tab usne "Kya Kehna" film mai kaam kiya tha.
Is film mai Preity ki mulakaat Saif Ali khan se hui.
Preity Shimla se ayi thi Shimla mai jyada musalman nahi hai aur bollywood mai pehli baar musalman ka lund dekhte he wo usko apni chut de baithi.

 Naya maal tha isilaye Saif ne bhi moke ka faida utha ya. Naya maal asaani se fas jata hai.
Preity ki chut mai bhi jawani ki garmi fut fut k bhari thi aur musalmani loda lete he wo uski deewani ho gayi.
Film set k bahar khub thuki ye musalmani lode se.
http://www.youtube.com/watch?v=VFb9o8908WI

Fir saalo baad fir dubara isko saif ka musalmani lund chusne ka moka mila. Is baar "salaam namaste film mai"
Dekho kitna maza le le kar chud rahi hai ye. Ye to kuch bhi nahi Pardhe k piche kya kya gul khilati hai musalmano k saath aur kaise lund chusti hai ye batane ki jarurat nahi.

Dekho henduo kaise masoon hindu chute bhi magnet ki tarah musalmano k lund ki taraf  khichi chali aati hai.



Friday, December 27, 2013

Priyanka chudi Sharukh se

Priyanka Chopra ne Sharukh ka loda liya.
Lagta Hendu ladkiyo ko shadi shuda musalman mardo se chudwane mai kuch jyada he maza aata hai.

Hendu ladkiyo ko sahdi shuda musalman mardo ka lund chaheye aur ye cheez bahot baar musalman mardo k liye ye divorce ka reason ban jata hai kyu ki hendu randiya unka lund chor ti he nahi.


http://www.urhappyclub.com/2011/10/whats-cooking-between-sharukh-khan-and-priyanka-chopra/
http://www.bollygraph.com/column/how-love-blossomed-between-shah-rukh-khan-and-priyanka-chopra/13319/

Dekho hendu kitna khush ho kar bata rahe hai ki sharukh khan ne pakde priyanka k boobs.