Showing posts with label is she worthy ?. Show all posts
Showing posts with label is she worthy ?. Show all posts

Wednesday, May 14, 2014

is she worthy #3

Henduo dekho tumhari behan bahut jald tum sab mama bnnNe wale ho
Suna hai iski chut mai bahut khujli ho rahi hai musalmano k hard lund lene ki.

Kya aap logo ko pata hai ye hendu rand musalmano k lund ki pooja karti hai.

Isko hard musalman mardo k lund pasand hai


Bahut garmi hai sali ki chut mai


Dosto jis cow ki hendu pooja karta hai un henduo ki ladkiya usi cow ka gohst khane wale musalmano k lund chut mai leti hai kyu ki hendu ladki ki chut  mai garmi kuch jyeda he hoti hai jo musalmano k garam lund le kar he bujhti hai.

Batao hndu hijdo kya khayal hai ? Tumhri ek aur behan ki chut mai musalmano k lund ka kabja hone wala hai.

is she worthy #2

Mota hendu maal mote musalmani lund k liye.
Apne mangalsutr ko musalman k lund par lapet kar chusne k liye tayar

 
Koi musalman kisi chut ko beef kha k chod de shadi k itne saalo baad bhi iski chut pyasi hai.

Wednesday, October 9, 2013

is she worthy #1

Batao hendwo Kya ye musalman se chudne k layak hai ? Is she worthy ?



Lips to sahi lag rahe hai musalmani lund ka mota topa chusne k liye

Thighs aur gand bhi mast hai.

Aray ye to musalman mard Nawaz Faizi k saath hai. Bahut high chances lag rahe hai ki isne apni tange faila de hai.

Ek paka hua maal tayar baitha hai musalmano se chudne k liye. She is full of honey and all that honey is for us.